Friday 10 November 2017

न्यूमेरोलॉजी (अंक ज्योतिष) से किस वर्ष में प्राप्त होगी सफलता

हम सभी लोग सफलता प्राप्त करना चाहते हैं। पर सफलता प्राप्त करने के लिए हम लोग न्यूमेरोलॉजी का भी सहारा ले सकते हैं। हम देखते भी हैं की कई बार भरपूर मेहनत करने के बाद भी हमे सफलता नहीं मिलती पर किसी व्यक्ति को बहुत ही आसानी से सफलता प्राप्त हो जाती है। तो आइये जानते है कैसे न्यूमेरोलॉजी से प्राप्त करें सफलता।

मूलांक 1:
मूलांक 1 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 22 वें साल सफलता प्राप्त होती है।

मूलांक 2:
मूलांक 2 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 24 वें साल सफलता प्राप्त होती है। इसके बाद ही ये लोग उन्नत्ति करते हैं।

मूलांक 3:
मूलांक 3 वाले व्यक्तियों के अपने जीवन के 32 वें में साल किस्मत के ताले खुल जाते है। करियर और व्यवसाय के हिसाब से ये साल सबसे है।

मूलांक 4:
मूलांक 4 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 36 वें या 42 वें साल सफलता प्राप्ति वाला होता है। इसके बाद ही ये लोग उन्नत्ति करते हैं।

मूलांक 5:
मूलांक 5 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 32 वें साल सफलता प्राप्त होती है। इसके बाद ही ये लोग अपने जीवन में उन्नति प्राप्त करते हैं।

मूलांक 6:

मूलांक 6 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 24 वें साल सफलता प्राप्त होती है। इसके बाद ही इन लोगों को धन संपत्ति की प्राप्ति होती है।

मूलांक 7:
मूलांक 7 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 38 वें 44 वें साल सफलता प्राप्ति वाला होता है। इसके बाद ही ये लोग उन्नत्ति करते हैं।

मूलांक 8:
मूलांक 8 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 36 वें 42 वें साल सफलता प्राप्ति वाला होता है। इसके बाद ही ये लोग अपने जीवन में ऊचाइंयों को प्राप्त करते हैं।

मूलांक 9:
मूलांक 9 वाले व्यक्तियों को अपने जीवन के 28 वें साल सफलता प्राप्त होती है। इसके बाद ही इनको धन और सम्मान की प्राप्ति होती है।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।


नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment