Tuesday 14 November 2017

गोलू – मोलू के हंसी के फव्वारे (सीरीज़ – 24)

गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -97
गोलू: डॉक्टर साहब 2 साल पहले मुझे बुखार आया था ।
डॉक्टर- तो अब क्या?
गोलू: आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पुछता चलू … "अब नहा लूँ  क्या" ??
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -98
गोलू: हेप्पी बर्थ  डे गटर....
लड़की: अबे हलकट मेरा नाम सोनाली हे
गोलू: हाँ तो 100 नाली मिलकर ही तो गटर बनता है।

गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -99
पत्नी: आलू का पराँठा बना दू आज आपको?
गोलू: पति: नहीं रहने दे , मैं इंसान ही ठीक हूँ,
.
.
.
बड़ी आई जादूगरनी।।
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -100
गोलू: कहती थी तुम्हारे प्यार मे मैं हर दर्द सह लूंगी.
मैंने भी चिमटा गरम कर के... हाथ पे लगा दिया… दो दिन से बोलचाल बन्द है.
नोट: उपरोक्त चुटकले तथा जोक्स इंटरनेट से लिए गए हैं जिसपर ब्लॉग द्वारा किसी भी प्रकार का कॉपीराइट क्लेम नहीं किया जा रहा है। अगर किसी व्यक्ति या समुदाय का  किसी चुटकले या जोक्स पर कॉपीराइट क्लेम हो या उनकी भावनाएं आहात हुई हों तो वो हमे जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ ईमेल कर सूचित करें। त्वरित रूप से वो चुटकला या जोक्स हटा दिया जायेगा, तथा उचित कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment