Saturday 4 November 2017

गोलू – मोलू के हंसी के फव्वारे (सीरीज़ – 11)


गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे - 41

गोलू: बात लाख टके की… जिनकी नजरों में हम अच्छे नही हैं
मोलू: तो क्या करें?
गोलू: वो आज ही आपने नेत्र दान कर सकते हैं!
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे - 42
गोलू: मुझे लगता है की मैं पैदा नहीं हुआ
मोलू:  ऐसा क्यों कह रहे हो
गोलू: मुझे लगता है की मुझे डाउनलोड किया गया है
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे - 43
गोलू: Cricket और Toilet में क्या समानता है ?
मोलू: धोनी इधर भी है, धोनी उधर भी है!
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे - 44
गोलू: मै रेस्टोरेंट गया, सभी सीट पर कपल  बैठे थे! बैठने के लिए जगह ही नही थीं
मोलू: फिर क्या हुआ?
मैंने फोन कान पे लगा के जोर से बोला भाई जल्दी आ यहीं पर है!  दूसरे के साथ बेठी है तु जल्दी आ बस
गोलू: फिर?
मोलू: 9 लड़कियां उठ कर भाग गयी!
नोट: उपरोक्त चुटकले तथा जोक्स इंटरनेट से लिए गए हैं जिसपर ब्लॉग द्वारा किसी भी प्रकार का कॉपीराइट क्लेम नहीं किया जा रहा है। अगर किसी व्यक्ति या समुदाय का  किसी चुटकले या जोक्स पर कॉपीराइट क्लेम हो या उनकी भावनाएं आहात हुई हों तो वो हमे जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ ईमेल कर सूचित करें। त्वरित रूप से वो चुटकला या जोक्स हटा दिया जायेगा, तथा उचित कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment