Wednesday 13 December 2017

जाने किन राशियों के पुरुष नहीं बन पाते अच्छे पति

वैसे तो राशियों को हम ज्यादातर अपने अच्छे कल (भविष्य) जानने के लिए प्रयोग करते है। परन्तु क्या आप जानते है की राशियों के अनुसार हम ये भी पता कर सकते हैं की किन राशियों के पुरुष बहुत अच्छे पति साबित नहीं होते है। आज हम आपको बताने जा रहें हैं ऐसी ही राशियों के बारे में।
मीन राशि
मीन राशि के जातक कभी भी अच्छे पति नहीं बन पाते। इस कारण ये है की इन्हे किसी भी काम में कमी बर्दाश्त नहीं होती। जिसकी वजह से ये अपने साथी के कामों में कमियां निकलते है और फिर इनका मतभेद होता है। वैसे तो ये लोग स्वाभाव से बड़े ही शालीन होते है परन्तु ये उत्तेजित भी बड़ी जल्दी हो जाते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक वैसे तो बहुत ही बुद्धिमान माने जाते है परन्तु इस राशि के पति अपने जीवनसाथी पर अपना नियंत्रण बनाये रखना चाहते है। वैसे तो दाम्पत्य जीवन में दोनों में से कोई न कोई तो हावी रहता ही है। परन्तु देखा गया है की कन्या राशि के पति अपने पार्टनर पर हावी रहते हैं।
वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक वैसे तो काफी शांत स्वाभाव के होते है परन्तु इस राशि के पति बहुत कम रोमांटिक होते है जिसके कारण ये लोग बुरे पति साबित होते है। वैसे तो ये लोग वफादार होते है पर ये अपने पार्टनर की जरूरतों को पूरा नहीं कर पाते जिसके कारण इनके रिश्तों में तनाव आ जाता है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment