Friday 1 December 2017

जाने राहु - केतु के राशि परिवर्तन से क्या होगा आपकी राशि पर प्रभाव


जैसा की विदित है की सालों के उपरांत राहु - केतु का राशि परिवर्तन हो गया है। तो आइये जानते है क्या है इस राशि परिवर्तन का आपकी राशि पर असर। वैसे तो राहु और केतु को बुद्धि भ्रमित करने वाला छाया गृह के रूप में जाना जाता है। वैसे हमेशा राहु - केतु का राशि परिवर्तन अशुभ नहीं होता। ये कभी कभी शुभफलदायक भी होता है।
वृषभ राशि
इस राशि परिवर्तन से वृषभ राशि वाले जातकों को बहुत फायदा मिलेगा। आपकी समाज में प्रतिस्ठा में इजाफा होगा। साथ ही आपको धन संपत्ति की भी प्राप्ति होगी।
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस परिवर्तन से अपने कार्यक्षेत्र में आपार सफलता मिलेगी। आप की कार्य कुशलता का लोहा हर कोई मानेगा। आपके वरिष्ठ आपके काम से संतुष्ट रहेंगे।
कुम्भ राशि
जिन व्यक्तियों की राशि कुम्भ है वो अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। साथ ही अगर उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी कोई समस्या आ रही है तो वो भी दूर होगी।
तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों को इस परिवर्तन से आर्थिक रूप से मजबूती प्रदान करने वाला होगा। आपकी धन सम्बन्धी सारी समस्याओं का समाधान होगा। 
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment