Saturday 2 December 2017

इन सात राशियों से दोस्ती होती है दुश्मनी से भी खतरनाक


किसी भी व्यक्ति के जीवन और उसके स्वाभाव पर उसकी राशि का बड़ा प्रभाव होता है। राशियाँ किसी के भी जीवन के बारें में बहुत कुछ बताती है। यहाँ तक की अमुख व्यक्ति आपका सच्चा दोस्त है भी या नहीं ये भी आप राशियों के माध्यम से जान सकते हैं।

अक्सर हम ये नहीं जान पाते की कौन हमारा सच्चा दोस्त है और कौन दोस्त की शक्ल में दुश्मन। जिसके कारण हम अपने जीवन में धोका खाते है। आज हम आपको उन सात राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे दोस्ती दुश्मनी से भी खतरनाक होती है।
कर्क, तुला और मीन
कर्क, तुला और मीन ऐसी राशियां हैं जिनसे घनिष्ट दोस्ती करने से बचना चाहिए। ऐसा नहीं है की ये लोग अच्छे दोस्त या जीवनसाथी नहीं बन सकते अपितु ये लोग बहुत जल्दी भ्रमित हो जाते है जिसके कारण आपके सम्बन्ध इनके साथ खराब हो जाते हैं।
मेष, वृश्चिक, कन्या और मकर
मेष, वृश्चिक, कन्या और मकर राशि वाले जातकों से भी दोस्ती करने से बचना चाहिए। अगर आपके दोस्तों में कोई भी व्यक्ति इस राशि का है तो इस बात की प्रबल सम्भावना है की आपका सबसे अच्छा मित्र भी भविष्य में आपका सबसे बड़ा शत्रु बन जाये। प्राय देखा गया है की इन राशि वाले लोग बहुत अधिक जिद्दी प्रवृति के होते है। इसलिए ये दुश्मनी भी अच्छे से निभाते है। ये लोग निराशावादी और नकारात्मक विचारों वाले होते है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment