Thursday 28 December 2017

घर में समृद्धि के लिए इस नए साल लाएं ये वस्तुएं


हम लोग ये चाहते हैं की हमारे घर में नए साल में कोई कमी न रहे। परिवार में खुशियां आएं तथा सभी की मनोकामना पूरी हों। आज हम आपको ऐसी ही कुछ वस्तुओं के बारे में बताने जा रहें हैं जिसको अपने घर लाने के उपरान्त आपके घर में किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं रहेगी।
तीन टांग वाला मेंढक घर पर रखने से किसी भी चीज़ की कमी नहीं रहती। परिवार में खुशियां आती है। अगर आपके कोई काम नहीं बन रहें हैं तो बनने शुरू हो जाते है।


लाफिंग बुद्धा भी एक ऐसी वस्तु है जो की आपके परिवार में सम्पन्नता लाता है। आपके घर में खुशहाली आती है। इससे आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है।
गोल्डन फिश आपने घर पर रखने से बहुत ही शुभ माना गया है। अगर आप गोल्डन फिश अपने घर पर रखते है तो ये आपके मान सम्मान में वृद्धि करता है। ये आपके लिए धन का योग का निर्माण करता है।
ताम्बे के सिक्के भी अपने घर पर रखना शुभ होता है। आप इन सिक्कों को एक धागे से भी पिरों कर रख  सकतें हैं। इससे बुरी नजर का प्रभाव भी कम होता है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment