Sunday 17 December 2017

चुनाव परिणाम: जाने बीजेपी और कांग्रेस के सट्टे का भाव

आज गुजरात और हिमांचल इलेक्शन के रिजल्ट आ रहें हैं। सट्टा बाज़ार के अनुमान अनुसार दोनों राज्यों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। पूरे चुनाव के दौरान सट्टा बाजार काफी सक्रीय रहा है और माना भी जा रहा है की सट्टा बाज़ार के उम्मीद के मुताबिक ही रहेंगे।
सट्टा बाजार में बीजेपी का भाव 55 पैसे तथा कांग्रेस का भाव 2 रूपए का चल रहा है। आपको बता दें की सट्टा बाज़ार में जिस किसी का भाव कम होता है उसके जीतने की सम्भावना ज्यादा होती है। शेयर मार्किट में भी बीजेपी के जीत की भविष्वाणी की जा रही है।

जानकारों के मुताबिक बाज़ार का 2 दिन पहले ही उछाल ये संकेत दे रहा है की बीजेपी इस बार क्लीन स्वीप करने जा रही है। जिसका सीधा असर शेयर मार्किट पर भी दिखेगा और आज सेंसेक्स और निफ़्टी में भी बढ़त देखने को मिलेगी।
चुनाव के बाद हुए एग्जिट पोल में भी बीजेपी को बढ़त दिखाई गयी है। सभी न्यूज़ चैनल्स के मुताबिक दोनों राज्यों में बीजेपी अपनी सरकार बनाने जा रही है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment