Tuesday 2 January 2018

बड़ा बुधवार है आज किन दो राशियों पर होगी माँ लक्ष्मी की कृपा


राशियों का हम सभी के जीवन पर प्रभाव तो पड़ता ही है। आज 3 जनवरी को बन रहा है बड़े बुधवार का योग। तो आइये जानते है किन दो राशियों पर होने वाली है महालक्ष्मी की कृपा। आज इन दो राशि के लोग जिस कार्य को अपने हाथ में लेंगे उन्हें उसमे सफलता प्राप्त होगी।
मेष राशि
जिन जातकों की मेष राशि है वो लोग बहुत ही भाग्यशाली है। इस महीने आप के ऊपर माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। करियर में नए अवसर मिलेंगे। जिन लोगों को अभी तक नौकरी नहीं मिली है उन्हें भी अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। आप माँ लक्ष्मी की कृपा के लिए शुक्रवार का व्रत भी रख सकते हैं।
कन्या राशि
दूसरी राशि है कन्या राशि। कन्या राशि के जातकों के ऊपर कुबेर की कृपा भी रहेगी। आपको अन्य स्रोतों से धन प्राप्ति के संकेत है। अगर आपका धन कहीं रुका हुआ हुआ है वो भी जल्दी ही प्राप्त होगा। आप को बस इस महीने अपने ग़ुस्से पर काबू रखना है। आपको गुरुवार के दिन गणेश भगवान् की उपासना करने से विशेष कृपा प्राप्त होगी।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment