Wednesday 31 January 2018

वार्षिक राशिफल: मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा साल 2018

मीन राशि वाले जातकों के लिए ये साल मिला जुला रहेगा। आप इस तरक्की भी करेंगे साथ ही धन अर्जन भी अच्छा रहेगा। आप इस साल अपने आप को सफलता की सीढ़ी पर चढ़ता हुआ देखेंगे। इस साल आप अपने निर्णय सोच समझ कर लें।
नौकरीपेशा लोग इस साल बहुत ही उम्दा प्रदर्शन करेंगे। जिसके कारण आपकी प्रशंसा भी होगी। आप इस साल अपने वरिष्ठों को खुश रखेंगे। अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो इस साल की शुरुआत में ही नौकरी मिल जायेगी। इस साल आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।


कारोबारियों को भी इस साल पिछले सालों से अधिक मुनाफा प्राप्त होगा। आप नए कारोबार की शुरुआत भी कर सकते हैं। आप अपने कारोबार के लिए यात्रा भी करेंगे। धन का आवागमन भी चालू रहेगा। जनवरी से मार्च के बीच आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होगी। आर्थिक रूप से आप अधिक संपन्न होंगे। आप किसी संपत्ति में भी निवेश कर सकते हैं।
विद्यार्थियों के लिए ये साल बहुत अच्छा रहेगा। आप इस साल जो भी प्रयास करेंगे उसमे आपको सफलता प्राप्त होगी। आप को अक्टूबर माह में कोई ख़ुशख़बरी भी मिल सकती है। परिवार के जो लोग आपके विपक्ष में थे वो इस साल आपके पक्ष में आ जायेंगे। जीवनसाथी के साथ थोड़े मतभेद हो सकते हैं। जिन का विवाह अभी तक नहीं हुआ है उनके लिए मार्च और अक्टूबर में शुभ संकेत है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment