Tuesday 16 January 2018

किन राशियों के साथ हो सकता है अनिष्ट जाने अपनी राशि का हाल


इस 17 जनवरी को मंगल ग्रह तुला राशि से वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है। मंगल ग्रह के लाल रंग के होने के कारण ये रक्त के साथ साथ उग्रता और क्रोध को भी दर्शाता है। मंगल ग्रह की ये स्थिति आगामी 7 मार्च तक रहेगी। मंगल के इस गोचर से कई राशियों को विपदा और अनिष्ट का सामना करना पड़ सकता है। आइये जानते है किन राशियों पर पड़ेगा इसका अनुकूल और प्रतिकूल प्रभाव।
मेष राशि
मेष राशि के जातकों को मंगल के इस गोचर के शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। आपको कहीं से अचानक धन प्राप्त हो सकता है। आपको अपने करियर में भी सफलता प्राप्त होगी। रुके हुए काम पुरे होंगे।
वृषभ राशि
वृषभ राशि वाले लोगों के लिए ये गोचर नकारात्मक प्रभाव डालेगा। आप को अपने कार्यक्षेत्र में तनाव और अत्यधिक काम का सामना करना पड़ेगा। आपके वैवाहिक जीवन में भी कलेश विकार का सामना करना पड़ेगा।
कर्क राशि
कर्क राशि वाले जातकों के लिए ये गोचर सकारात्मक सिद्ध होगा। आपको अपनी संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे।
सिंह राशि वाले लोग इस गोचर के कारण पारिवारिक और गृह कलेश से दुखी रहेंगे। आपसी तनाव के कारण आप क्षुब्ध रहेंगे।
कन्या राशि
कन्या राशि वाले लोगों को इस गोचर से सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे। आप का स्वाभाव रोमांटिक रहेगा साथ ही आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे।
तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों को इस गोचर के कारण आपसी मतभेदों का सामना करना पड़ेगा। कृपया अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।


वृश्चिक राशि
मंगल के इस गोचर से वृश्चिक राशि को फायदा मिलेगा। आप जिस किसी भी काम को अपने हाथ में लेंगे उसमे सफलता प्राप्त करेंगे।
धनु राशि
धनु राशि वाले जातकों को इस दौरान अपने व्यय पर नियंत्रण करने की जरूरत है वरना आप परेशान रहेंगे। निवेश सम्बन्धी निर्णय भी सोच समाज कर लें।
मकर राशि
मकर राशि वाले लोगों को इस गोचर से सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। कारोबारियों को अधिक मुनाफा प्राप्त होगा।
कुम्भ राशि
कुम्भ राशि वाले जातक इस गोचर से अत्यधिक लाभान्वित होंगे। आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार में भी सम्बन्ध मजबूत होंगे।
मीन राशि
मीन राशि वाले जातक इस समय जोश से भरे रहेंगे। आपके द्वारा किये गए कार्यों को सहराना मिलेगी। आपको अपने लिए नए अवसरों की खोज भी करनी पड़ेगी।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment