Friday 16 March 2018

जाने शनिवार को आपके काम बनेंगे या बिगड़ेंगे

हम अक्सर इसी ख्याल में खोये रहते हैं की शनिवार की दिन हमारे काम बनेगें या बिगड़ेंगे। शनिवार का दिन होता है शनि देव का, जिन्हे न्याय के देवता के नाम से भी जाना जाता है। हम आज आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहें हैं जिनके द्वारा आप आसानी से जान सकते हैं की आपके काम शनिवार को बिगड़ेंगे या बनेगें। आइये जानते है उन बातों को।
अगर आपको शनिवार के दिन घर से काम पर जाते हुए अगर कोई गरीब व्यक्ति या भिखारी दिख जाए तो समझ लीजिये की आपके काम बनेंगे। अगर आपको घर के बाहर कोई सफाई कर्मचारी दिख जाए तो उसे कुछ खाने को दें। या आप उसे कुछ रुपया पैसे भी दे सकते हैं। आप उसे काला कपड़ा भी दान कर सकते हैं। आपको मन इच्छित फल की प्राप्ति होगी।
इसके अलावा अगर आपको घर से निकलते हुए शनिवार के दिन अगर काला कुत्ता दिखाई दे जाए तो भी आपके सारे काम बनेंगे। आप उसे तेल चुपड़ी हुई रोटी भी दान कर सकते हैं। परन्तु अगर आप उसे धुत्तकारेंगे या सफाई कर्मचारी पर ग़ुस्सा करेंगे तो आपके सारे काम बिगड़ जाएंगे। इसके अलावा अगर आप अपने जीवनसाथी से झगड़ा कर के अगर घर से निकल कर जातें हैं तो भी आपके काम बिगड़ेंगे।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment