Tuesday 19 September 2017

दैनिक राशिफल दिनांक 20-09-2017: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव


मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)
विद्यार्थियों के लिए आज सफलता प्राप्ति का दिन है। प्रेमियों को भी आज आनंद की प्राप्ति होगी। व्यापारियों के व्यापर में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत बनेगे।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)
आज के दिन नौकरीपेशा लोगों को अपने कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। निवेश के लिए दिन अच्छा है। व्यापारियों को ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)
आज के दिन आपके घर में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। अगर आप कहीं संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए भविष्य के लिए लाभदायक होगा। विद्यार्थियों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)
आज के दिन आपको कड़ी मेहनत कर के सफलता प्राप्त होगी। परिवार तथा मित्रों से सहयोग मिलेगा। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। व्यापारी आज कोई नया निवेश न करें।



सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)
आज का दिन निवेश के लिए अच्छा है। आपके घर पर मेहमान आ सकते हैं। आप अपनी वाणी से दूसरों का मन मोह लेंगे। अगर आप किसी के साथ मतभेद ख़तम करना चाहते है तो आज का दिन अच्छा है।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)
आज भाग्य आपके साथ है। नौकरीपेशा लोगो को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध मजबूत बनेगे। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)
आज के दिन आपको आशाजनक परिणाम प्राप्त नहीं होंगे। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। आज के दिन आपको कोई आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। आप किसी यात्रा पर हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)
आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप निवेश सम्बन्धी निर्णय सोच समझ कर लें। आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है। परिवार से सहयोग प्राप्त होगा।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)
आज आपके खर्चे आपकी आय से अधिक रहेंगे। व्यापारियों को आज नए साझेदार मिलेंगे। विद्यार्थियों का आज ध्यान भटक सकता है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। निवेश के लिए समय उपयुर्क्त है। आज आपके घर का वातावरण आनंदमय रहेगा।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)
आज आपको धन प्राप्ति होगी। आज वाहन चलते हुए सावधानी बरतें। अपने निर्णय सोच समझ कर लें। निवेश किया जा सकता है। अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)
आज के दिन परिवार में खुशियां आएँगी। आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं। आप के सम्बन्ध जीवनसाथी के साथ अच्छे रहेंगे। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। आपका स्वास्थय ख़राब हो सकता है।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे। अंग्रेजी संस्करण के लिए यहाँ ekaanshenterprises.com पर क्लिक करें। 

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment