Monday 18 September 2017

दैनिक राशिफल दिनांक 19-09-2017: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहेगा। आप किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। व्यापारिओं के लिए आज उन्नति करने का दिन है। आप किसी लम्बी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)
आपकी जमा पूंजी में बढ़ोतरी होगी। आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। परिवार से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। मित्रो से साथ आनंद की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)
आज आप अधिक परिश्रम करने के कारण थकान का अनुभव करेंगे। आपके द्वारा लिया गया निर्णय भविष्य में सही साबित होगा। आपको आज कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)
आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आप आज कठिन परिश्रम कर के सफलता प्राप्त करेंगे। निवेश के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)
आज आप ज्यादा आत्मनिर्भर बनेगे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप संपत्ति में निवेश कर सकते है। आज आप अपने निर्णय सोच समझ कर लें।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)
आज के दिन आपके खर्चे आपकी आय से अधिक रहेंगे। विरोधी आपको चोट पहुंचा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ सम्बन्धो में कड़वाहट आ सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)


आज का दिन प्रेमियों के लिए अच्छा है। अगर आप यात्रा पर जाने वाले है तो वो रद्द हो सकती है। आज के दिन सम्पति में निवेश न करें। व्यापारियों को मुनाफा होगा।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)
आज आपके तनाव में कमी आएगी। आपके माता -पिता में किसी का स्वस्थ्य बिगड़ सकता है। कृपया उनका ख्याल रखिये। जीवन साथी के साथी आपके सम्बन्ध मजबूत बनेगे। 

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)
भाग्य आपके साथ है। आप जीवन में बहुत कुछ पाने का प्रयास कर रहे है और इसमें आपको सफलता भी मिलेगी। आपकी संतान को आज कोई पुरुस्कार भी प्राप्त हो सकता है।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)
आज आप वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। निवेश के लिए भी आज का दिन शुभ नहीं है। आज आप को कोई मानसिक तनाव हो सकता है। प्रेमियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)
आज का दिन व्यापारियों के लिए अच्छा है। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध मजबूत बनेगे। आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। आज किसी महिला का अपमान न करें।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। आप किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। व्यापारी आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। खिलाडियों के आज पदक प्राप्ति के संकेत है।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे। अंग्रेजी संस्करण के लिए यहाँ ekaanshenterprises.com पर क्लिक करें। 

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment