Saturday 7 October 2017

दैनिक राशिफल दिनांक 08-10-2017: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)
आज आपको अन्य स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है। आज आपके परिवार में उत्सव जैसा माहौल रहेगा। परिवार में खुशियां आएंगी। आर्थिक रूप से आप संतुष्ट रहेंगे। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत बनेगे।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)
आज के दिन आप अधिक व्यय होने के कारण तनाव में रह सकते हैं। आपको अपने किये गए प्रयासों के अनुरूप परिणाम प्राप्त नहीं होंगे। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आप किसी भी यात्रा पर जाते समय थोड़ी सावधानी बरतें।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)
आज के दिन आप के द्वारा किया गया निवेश आपको आर्थिक रूप से बढ़ोतरी देगा। आप संपत्ति में भी निवेश कर सकते हैं। आज आप अपनी वाणी से दूसरे व्यक्तियों को प्रभावित करेंगे। आज आपको स्वास्थय सम्बन्धी कोई समस्या हो सकती है।
                      
कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)
आज के दिन आप विशेष सफलता प्राप्त करेंगे। समाज में आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबारियों को आज ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो वो फलीभूत होगी।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)
आज आपको अपने परिवार से सहयोग प्राप्त होगा जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। प्रेम सम्बन्धो में सौभाग्य की प्राप्ति होगी। अगर आप किसी नए व्यवसाय को शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन उपयुक्त है।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)
आज के दिन आपके कार्यों में बढ़ाएं उत्पन्न होगी। आज जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है इसलिए किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचें। वाहन चलाते हुए विशेष सावधानी बरतें। अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)
आज का दिन प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए अत्यंत शुभ है। आपके बीच परस्पर प्रेम में वृद्धि होगी। आपको संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। व्यापारी आज कोई नई साझेदारी कर सकते हैं। अपने स्वास्थय के प्रति सावधान रहे।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)
आज आपके शत्रु आप को आर्थिक हानि पहुंचा सकते हैं इस लिए संभल के रहे। विद्यार्थियों को आज प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। आज अन्यथा के वाद विवाद से बचें। आज आपका स्वास्थय ढीला रह सकता है।



धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)
आज विद्यार्थी अध्यन में रूचि लेंगे तथा सफलता प्राप्त करेंगे। आज का दिन संपत्ति में निवेश करने के लिए उपयुक्त है। आज आप स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)
आज आपको अपने परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। आप किसी नए सामान की खरीदारी भी कर सकते हैं। आपके खर्चों में वृद्धि होगी। आप किसी सामाजिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)
आज आपकी किसी से मित्रता हो सकती है। आपको सफलता प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है। आज आप वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। आज आप किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)
आज आपको अपने परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। आज सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा जिसके कारण आप थकान का अनुभव करेंगे। आपका स्वास्थय भी गड़बड़ा सकता है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत बनेगे।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे। 


नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

1 comment: