Tuesday 31 October 2017

जाने कैसे बदलेगी आपकी किस्मत सिर्फ एक लौंग से

वैसे तो सभी व्यक्ति अपने सुखी जीवन की कामना करते हैं परन्तु जाने अनजाने हम में से बहुत से लोग कुछ गलतियां करते हैं जिसके कारण हमे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको बताने जा रहें हैं एक ऐसा अचूक उपाय जिसको करने से आपकी समस्त परेशानी दूर हो जाएगी।
सुबह पूजा के वक़्त दीये में एक लौंग या दो कपूर डालकर पूजा करे। कुछ ही दिनों में आपकी किस्मत बदलती हुई आप खुद ही महसूस करेंगे। 
पांच दाने काली मिर्च के अपने सर पे से सात बार फिरा ले फिर इसे किसी चौराहे पे जा के चारो दिशाओ में एक एक दाना फेक दे और पांचवा दाना आकाश की ओर फेके। ऐसा करने से आपकी पैसो से सम्बंधित समस्या का समाधान हो जायेगा।

एक नीम्बू पे चार लौंग लगा दे और ॐ श्री हनुमंते नमः मंत्र का २१ बार जाप करे। फिर इस नीम्बू को अपने साथ काम पे लेते जाये आप जिस काम से जा रहे होंगे उसमे सफलता मिलेगी।
अपने मन को शांत रखने के लिए कपूर और फूल वाली लौंग को एक साथ जला ले और इसे दो तीन दिन में एक बार खा ले। ऐसा करने से आपका मन शांत रहेगा। 
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment