Tuesday 17 October 2017

गोलू – मोलू के हंसी के फव्वारे (सीरीज़ – 7)


गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -25
गोलू: पता है इस समय देश में दो खेल चलाये जा रहे हैं?
मोलू: कौन कौन से ?
गोलू: (1)अमिताभबच्चन चला रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति?
(2) मोदी और जेटली चला रहे हैं कौन बचेगा करोड़पति?

गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -26
गोलू: आज सुबह ही बीवी का फोन आया. रो रही थी ... मुझको सॉरी कहा ... उसी रोते हुये स्वर में वह यह भी बोली ... तुमसे कभी झगड़ा नहीं करूंगी ... सब कुछ सुनूंगी ... जो कहोगे करुँगी… ये सब सुनकर मेरा भी दिल भर आया ...
मोलू: देखा भाभी तुम्हे कितना चाहती है?
गोलू: वो तो ठीक है पर ये पता नहीं चला की फ़ोन किसका था, शायद राँग नबंर था, लेकिन अच्छा लगा!!!
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -27
गोलू की पत्नी:  जी आपको याद है कि जब आप मुजे देखने आऐ थे तब मैने किस रंग की साडी पहनी ??
गोलू:  नही
गोलू की पत्नी:  इस  का मतलब की आप मुझसे प्यार नहीं करते?
गोलू:  अरे एसी बात नहीं है…. जब कोई पटरी पर लेटने जाता है तब वो ये थोड़ी देखता है की ट्रेन शताब्दी है या ऐक्सप्रेस!!
गोलू – मोलू  के हंसी के फव्वारे -28
गोलू: मेरी शादी भरोसे और समझ पर टिकी है!
मोलू: अच्छा…. वो कैसे?
गोलू: मेरी बीवी मुझ पर भरोसा नहीं करती और मैं उसको समझ नहीं पाता !!!
नोट: उपरोक्त चुटकले तथा जोक्स इंटरनेट से लिए गए हैं जिसपर ekaanshenterprises.blogspot.in ब्लॉग द्वारा किसी भी प्रकार का कॉपीराइट क्लेम नहीं किया जा रहा है। अगर किसी व्यक्ति या समुदाय का  किसी चुटकले या जोक्स पर कॉपीराइट क्लेम हो या उनकी भावनाएं आहात हुई हों तो वो हमे जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ ईमेल कर सूचित करें। त्वरित रूप से वो चुटकला या जोक्स हटा दिया जायेगा, तथा उचित कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment