Sunday 20 August 2017

कैसे लड़को को पसंद करती है लड़कियां


बहुत से लड़के ये सोच सोच कर परेशान होते रहते हैं की लड़कियां आखिर दोस्ती करने से पहले क्या खूबी लड़को में देखती है। अगर आपकी भी ये एक समस्या है तो अब आगे नहीं रहेगी क्यूंकि हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी बातें जिन्हे लड़कियां ख़ास तवज्जो देती हैं।

बुद्धिमान
लड़कियां बुद्धिमान लड़को से बहुत जल्दी इम्प्रेस हो जाती है तथा उनको पसंद भी करती हैं क्यूंकि वो उनके हर सवाल का जवाब भी देने में सक्षम होते हैं। ऐसे लड़के कुशल वक्ता भी होते हैं।

आत्मविश्वास
आत्मविश्वास से भरे लड़के भी लड़कियों को खूब सुहाते है। ऐसे लड़को का जीवन के प्रति नजरिया काफी सकारात्मक होता है जिसके कारण लड़कियां इनसे बहुत प्रभावित होती हैं।

कलात्मक
कलात्मक या क्रिएटिव लड़के बहुत ही सहज होते हैं तथा वे बखूबी जानते हैं की सामने वाले को अपनी कला के माध्यम से कैसे इम्प्रेस करना है। लड़कियां भी ऐसे लड़को की बहुत अधिक कदर उनके साथ सहज महसूस करती हैं।

फॉरैनेर या एन आर आई
फॉरैनेर या एन आर आई लड़के भी लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं क्यूंकि इनका बात करने का तरीका बहुत ही अच्छा होता है तथा इन लड़को का पहनावा और रहन सहन भी उच्च दर्जे का होता हैं।

विचारशील
विचारशील लड़के भी लड़कियों को खूब लुभाते हैं। क्यूंकि वो लड़कियों का ज्यादा अच्छे से ध्यान रखते हैं। फिर चाहे रेस्टॉरेंट में बिल भरने की बात हो या उनके लिए कार का दरवाजा खोलने की, ऐसे लड़के बहुत ज्यादा देखभाल करने वाले होते है, इसलिए लड़कियां इनको पसंद करती हैं।

मस्तमौला
मस्तमौला लड़के भी लड़कियों को पसंद आते हैं। क्यूंकि वो किसी बात की टेंशन नहीं लेते। साथ ही ऐसे लड़के बहुत ही साहसी और हाजिर जवाब होते हैं।

रोमांटिक
रोमांटिक लड़के लड़कियों की पहली पसंद होते हैं। ऐसे लड़के लड़कियों को अच्छा महसूस कराते हैं साथ ही अपने रिलेशनशिप के लिए टाइम निकलते हैं। वे अपने पार्टनर को अक्सर गिफ्ट या सरप्राइज देते हैं। लड़कियां ऐसे लड़कों को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।


नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment