Wednesday 30 August 2017

दैनिक राशिफल दिनांक 31-08-2017 : जाने किन राशियों के लिए शुभफलदायक और किसे सावधानी बरतने की जरुरत

मेष राशि
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। निवेश के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा और व्यापारियों को अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
वृषभ राशि
आज आप किसी जरुरत मंद की सहायता कर सकते हैं। आज आपको श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। वाहन चलने से बचे या सावधानी पूर्वक चलाएं। आज कोई भी निर्णय भावना में बहकर न लें।
मिथुन राशि
अगर आप अविवाहित है तो आज आपके पास विवाह के प्रस्ताव आएंगे। विद्यार्थियों और व्यापारियों के लिए ये उन्नति करने का समय है। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। आज आप जीवनसाथी को कोई उपहार दे सकते हैं। आज अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।
कर्क राशि
आज विद्यार्थी अपने अध्यन में व्यस्त रहेंगे। व्यापारियों को आज ज्यादा मुनाफा होगा। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। आप दीर्घ कलिक निवेश कर सकते है। जीवन साथी से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।
सिंह राशि
नौकरीपेशा लोग अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिससे उन्हें प्रोत्साहन मिलेगा। विद्यार्थी आज एकाग्र होकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे। जीवन साथी के साथ वाद विवाद से बचे। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे है तो समय अनुकूल है।


कन्या राशि
आज आपको किसी स्रोत से आय हो सकती है। अगर आप कोई निवेश प्रॉपर्टी में करने की सोच रहे हैं तो आपको मुनाफा होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा नहीं है। व्यापारियों और नौकरीपेशा के लिए दिन सामान्य है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।
तुला राशि
आज आपको परिवार से सहयोग मिलेगा। आज आपको सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। व्यापारी किसी नए काम में निवेश न करें। विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य है।
वृश्चिक राशि
आज के दिन आप आर्थिक रूप से ज्यादा मजबूत बनेगें। नए घर के लिए निवेश कर सकते है। आपकी वाणी दूसरों को प्रभावित करेगी। आपके घर मेहमान आ सकते हैं। अगर किसी से विवाद ख़तम करना चाहते है तो आज आपको सफलता मिलेगी।
धनु राशि
विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। व्यापारियों को आज ज्यादा लाभ मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों से उनके अधिकारी खुश रहेंगे। अविवाहितों के लिए आज विवाह के प्रस्ताव आएंगे। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।
मकर राशि
आज आपके खर्चे कमाई से अधिक रहेंगे। आज कोई आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। जीवनसाथी के साथ दूरियां बढ़ेगी। व्यापारी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपको परिश्रम के अनुकूल परिणाम नहीं मिलेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन ठीक है।


कुम्भ राशि
आज आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी। आज आपको परिवार से सहयोग मिलेगा। निवेश के लिए समय अच्छा है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत बनेगे। विद्यार्थी आज अच्छा कार्य करेंगे। आज धन अर्जन का दिन है।
मीन राशि
नौकरीपेशा लोगों से उनके अधिकारी संतुष्ट होंगे। व्यापारी अपने व्यापर का विस्तार कर सकते है। विद्यार्थी अध्धयन में अच्छा करेंगे। प्रेमियों के लिए समय अनुकूल है। आज आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज आपके धन प्राप्ति के संकेत हैं।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment