Thursday 17 August 2017

आपको पर्स भी नोटों से भरा रहेगा अगर करेंगे ये काम

दोस्तों पैसा आना किसे अच्छा नहीं लगता, हम सभी चाहते है की हम अपने जीवन में ज्यादा से ज्यादा उन्नति करें और खूब सफलता प्राप्त कर अधिक से अधिक धन अर्जित करें। हम आपको आज बताने जा रहे हैं अधिक धन अर्जन का सरल उपाए।

आप एक सिक्का अपने सामर्थ के अनुसार ले लें। आप 1, 2, 5, 10 या अगर सामर्थ हो तो चांदी का सिक्का ले। और उसके ऊपर सिन्दूर से छोटा स्वस्तिक बना कर उस पर लाल रंग का धागा बाँध लें। अब उस सिक्के को अपने पूजाघर में महालक्मी के चरणों में रख दें।

अब आप "ॐ महालष्मी नमः" का 21, 51 या 108 बार अपनी श्रद्धा भक्ति के अनुसार जाप करें। अब महालष्मी के पास से लेकर, ये सिक्का अपने पर्स में रख लें। साथ ही साथ अपने पर्स में से सारी गैर जरूरी चीजे निकाल दें। ध्यान रहे की ये सिक्का महालष्मी का स्वरुप है और उनका निवास हमेशा से स्वछता में ही होता है। इसलिए विशेष रूप से अपने पर्स को अत्यधिक सामान से न भरें।  
इस प्रयोग को कर के देखिये, आप देखेंगे की आप ज्यादा धन अर्जन कर रहे हैं और अगर आप ज्यादा खर्चीले हैं तो भी आप के पास खर्चों में कटौती आ जाएगी। आप से बस एक ही अनुरोध है की ये काम आप पूरे भक्ति भाव से करें।

अगर संभव हो सके तो आप नित्य रूप से सुबह पूजा करते वक़्त आप महालष्मी का स्मरण कर के उनके मंत्र का अपने सामर्थ के अनुसार जाप करें। अगर आप सुबह नहीं कर सकते तो आपको जब भी दिन भर में समय मिले तो आप ध्यान लगा सकते हैं।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।


नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment