Friday 25 August 2017

ज्योतिष : कैसा रहेगा आज का दिन? जाने अपना दैनिक 26 अगस्त 2017 का राशिफल

दैनिक राशिफल

मेष राशि
प्रेमी युगलों के लिए ये समय सबसे उपयुर्क्त है। अविवाहितों के पास विवाह के प्रस्ताव आएंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने लिए सुख सुविधाओं के साधन जुटाने के लिए दिन अच्छा है। आज आप अपने परिवार के साथ पिकनिक मानाने जा सकते हैं।

वृषभ राशि
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। व्यापारियों के लिए लाभ कमाने का दिन है। संतान से शुभ समाचार मिल सकता है। जीवन साथी के साथ सम्बन्ध मधुर बनेंगे।

मिथुन राशि
आज आप अपना कार्य पूरी दक्षता के साथ पूरा करेंगे। निवेश के नए अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों और व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी पेशा लोगो को आज पदोन्नत्ति मिल सकती है। साथी के साथ सम्बन्ध अच्छे रहेंगे।

कर्क राशि
आज आपको प्रसन्ता और सफलता प्राप्त होगी। आज प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन सबसे उपयुक्त है। जीवन साथी से भरपूर सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

सिंह राशि
आज आपको अपने उद्देश्यों की पूर्ति के लिए ज्यादा संघर्ष करना पड़ेगा। आपको परिवार वालों से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। आपको बच्चो से भी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। प्रेमी युगलों के बीच प्रेम बढ़ेगा। व्यापारियों के लिए समय उपयुर्क्त नहीं है।

कन्या राशि
आज आपके घर पर मेहमान आ सकते है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा है। आज आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे। आप अपनी वाणी से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे।

तुला राशि
आज व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी पेशा लोगों को कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज आपके जीवन साथी के साथ सम्बन्ध मधुर बनेगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है।

वृश्चिक राशि
आज आप पूरे जोश के साथ काम करेंगे। आज कोई नुकसान भी हो सकता है। अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। जीवन साथी से अनबन हो सकती है। व्यापारी यात्रा पर जा सकते हैं पर  परिणाम उत्साह जनक नहीं रहेंगे।

धनु राशि
आज आपके सपने पूरे होने का दिन है। आज आप अधिक धन अर्जन करेंगे। साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। निवेश के लिए दिन अच्छा है। परिवार से सहयोग मिलेगा। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मकर राशि
आज व्यापारी अपने व्यापर का विस्तार करेंगे। नौकरी में आज आपको सम्मान प्राप्त होगा। विद्याथियों के  लिए दिन अच्छा नहीं है। आपका स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है। आपको दूसरे स्रोतों से आय प्राप्त होगी।

कुम्भ राशि
आज के दिन आप निवेश में मुनाफा कमाएंगे। विद्यार्थी के लिए आज का दिन अच्छा है। जीवन साथी के साथ आपके सम्बन्ध मधुर बनेगे। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। कुल मिलकर दिन अच्छा है।

मीन राशि
आज के दिन व्यापारियों को नए साझेदार मिलेंगे। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। कहीं से धन प्राप्ति के संकेत है। पुराने मुक़दमे में आपके हक़ में फैसला आएगा। विद्यार्थियों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment