Monday 7 May 2018

पुरुष कैसे करें अपनी महिला मित्र को इम्प्रेस

पुरुष अक्सर ये चाहते हैं की जब भी लोगों के बीच में हों तो लोग उन्हें गंभीरता से लें। दरअसल लोगों को इम्प्रेस करने के लिए आपकी वेशभूषा और आपके अपीयरेंस का बहुत बड़ा हाथ होता है। साथ ही हम आपको ये बताने जा रहें की कैसे आप अपने पहनावे से अपनी महिला मित्र को इम्प्रेस कर सकते हैं। आइये जाने क्या हैं वो बातें जो करती हैं लोगों को इम्प्रेस। तो चलिए शुरू करते हैं।
सजना संवारना
सबसे महत्वपूर्ण होता है सजना संवारना। जी हाँ अब वक़्त बदल गया है। आज के दौर में सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी अपने सजने सँवारने पर वक़्त और पैसा दोनों लगते हैं। और हों भी क्यों न क्यूंकि जब भी आप जब भी लोगों के बीच में जाते हैं तो सबसे पहले उनकी नज़र आपके चेहरे और लुक्स पर पड़ती है।
हेयर स्टाइल
आपका हेयर स्टाइल भी आपके व्यक्तित्व को प्रदर्शित करता है। इसलिए हमेशा अपने लिए एक हेयर स्टाइल चुने जो आपके लुक्स को और बढ़ाए।
हाथ मिलाना
आपके हाथ मिलाने का तरीका भी आपका फैशन स्टेटमेंट बन जाता है। आप जब भी किसी के साथ हाथ मिलाए हमेशा मजबूती के साथ मिलाए। परन्तु महिलाओं से हाथ बड़े ही सॉफ्टनेस के साथ मिलाएं।
टैटूस
अगर आपको टैटूस का शौक है तो ये भी आपकी पर्सनालिटी को रिफ्लेक्ट करते है। वैसे टैटूस आपको सोच समझ कर बनवाने चाहिए।
दाढ़ी और मूंछे
आपके चेहरे पर मौजूद दाढ़ी और मूंछे भी आपकी शख्सियत पर प्रभाव डालते हैं। आपको हमेशा इन्हे ट्रिम कर के रखना चाहिए।
एक्सेसरीज
इसके बाद आपकी एक्सेसरीज की तरफ लोगों का ध्यान जाता है। आप अपने पहनावे के अनुसार ही अपनी एक्सेसरीज को चुने।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, खबरें तथा जानकारियां मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment