Thursday 10 May 2018

जाने कौन है ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे

आईपीएल चल रहा है और साथ ही चल रहा है प्रतियोगियों के बीच में ऑरेंज कैप पर कब्जे को लेकर होड़। इस बार ऑरेंज कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत। ऋषभ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेलते हुए 63 गेंदों में 128* रन बनाये। इसी के साथ इस आईपीएल में 11 मैचों में तीन अर्धशतक और एक शतक के दम पर उन्हों ने अब तक 521 रन बना लिए है।
इसके बाद नंबर आता है सनराइजर्स हैदराबाद के केन विल्लियम्स का जिन्होंने 11 मैचों में 493 रन बनाएं है। उनका उच्चतम स्कोर रहा है 84 रन। इसके बाद इस लिस्ट में आते हैं किंग्स इस पंजाब के के एल राहुल का। राहुल ने 10 मैचों में 467 रन बनायें है। उनका उच्चतम स्कोर रहा है 91* रन।
चौथे नंबर पर आते हैं मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव। यादव ने 11 मैचों में 435 रन बनाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर रहा है 72 रन। पांचवे नंबर पर है चेन्नई सुपर किंग्स के अम्बाती रायडू। रायडू ने अब तक 10 मैचों में 423 रन बनाये है। उनका उच्चतम स्कोर रहा है 82 रन।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment