Sunday 30 July 2017

क्या होगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन- किन राशियों पर लूटेगा कुबेर का खजाना


जैसा की विदित है कि अभी 26 जुलाई को शुक्र गृह ने राशि परिवर्तन कर लिया है, और वो अब मिथुन राशि में प्रवेश कर गया है।  शुक्र गृह सुख शांति, वैभव, ऐश्वर्य और प्यार का कारक है तथा बुध गृह बुद्धि और वाणी का कारक होता है। आने वाले समय में शुक्र गृह का ये राशि परिवर्तन 7 राशि वाले लोगों के लिए ये काफी अच्छा होने वाला है तथा बहुत ही शुभ फलदायक होगा। जानिए किन राशि वाले लोगों की किस्मत चमकने वाली है और किन पर प्यार और पैसो की बारिश होगी।

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए शुक्र गृह का ये राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ फलदायक तथा जबरदस्त योग बना रहा है, जिसकी वजह से आपको अपने सभी कामो में सफलता मिलेगी।  आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।  आपके नए कारोबार, जमीन या नई गाड़ी भी खरीदने के योग बन रहे हैं।  इस समय पर आपका स्वस्थ्य तो अच्छा रहेगा, साथ ही आपको धन लाभ भी होगा। 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए भी ये राशि परिवर्तन बहुत ही खास और शुभ है।  आपके पास चारों दिशाओं से धन प्राप्ति होगी।  आप जिस किसी भी काम को प्रारम्भ करेंगे उसमे आपको भरपूर सफलता मिलेगी तथा साथ ही साथ आपको मान सम्मान की भी प्राप्ति होगी। आपके अपने साथी के साथ भी सम्बन्ध बहुत ही मधुर बने रहेंगे।   
मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले व्यक्तियों के लिए भी ये समय बहुत ही शुभ है, आपको खूब मान सम्मान, ख्याति तथा धन प्राप्ति होगी।  आपके सारे रुके हुए काम पूरे होंगे जिसके कारण आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। नए नए लोगों से आपके संपर्क बनेगे जो की आपके लिए काफी फायदेमंद भी साबित होंगे।  आपको अपना प्यार भी मिलने की प्रबल सम्भावना है। 

सिंह राशि

अगली राशि है सिंह राशि, इस समय आपको अपने भाग्य तथा किस्मत का खूब साथ मिलेगा।  आपके लिए धन प्राप्ति का सयोंग है, आप किसी नए काम की भी शुरुआत कर शुरुआत कर सकते है, जिससे भी आपको काफी लाभ होगा। जीवन साथी से भी आपको खूब प्यार और सहयोग मिलगा पर इस समय पर आप अपने स्वास्थय का खास ध्यान रखे क्यूंकि इसमें गड़बड़ी की सम्भावना है।

तुला राशि

इस क्रम में अगली राशि है तुला राशि, तुला राशि वाले जातक इस समय अपने अंदर एक नए जोश और स्फूर्ति को महसूस करेंगे। आपका भाग्य काफी मजबूत है, जिसके कारण आपके शत्रु चाह कर भी आपका कुछ भी नहीं बिगड़ सकते है। आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि वाले जातकों के लिए भी ये समय काफी लाभदायक सिद्ध होने वाला है।  आपके धन प्राप्ति के प्रबल योग हैं तथा आपका काफी समय से रुका हुआ धन भी वापस मिल जायेगा। इस समय आपके धन अर्जन तथा धन संचय के भी अच्छे अवसर है।  आपको अपने साथी से भी बहुत सुख तथा सहयोग मिलेगा। इस दौरान आप कहीं बाहर भी घूमने फिरने जा सकते है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए भी ये समय बहुत ही अनुकूल होने वाला है। इस समय आपको कहीं से बहुत बड़ा धन लाभ मिलेगा। आपके कोई जमीन जायदाद भी खरीदने के योग बन रहे है। आपको इस समय अपनी किस्मत और भाग्य का भरपूर साथ भी मिलेगा। आपको सभी कामों में सफलता मिलेगी जिसके कारण आप काफी प्रफुल्लित रहेंगे।

आज की टिप: घर में कांच की प्याली में समुद्री नमक में सफ़ेद सिरका मिला कर एक कोने में रख दें, अगर उसका रंग बदले तो इस को पुनः करे जब तक पूरा पारदर्शी न हो जाये।  आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। 

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं, अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एकपंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह लीजिये


No comments:

Post a Comment